SonuRajput.Com

India's No.1 Technical Blog


Thursday, August 17, 2017

(Sonu Songs) सोनू, तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं है , New Viral Marathi Songs


Hello Friends ,  sonu tumhara bharosa nahi kar  आजकल ना जाने इंटरनेट पर क्या क्या बकवास Content हर दिन Upload हो रहा है और Viral भी जल्दी हो जाता है  और ये काफी मजाकिया भी होते है हाल ही Social Media और Youtube पर Upload हुआ Dhinchak पूजा का songs सेल्फी मैंने लेली आज इस सांग्स को सुनकर लोगो ने काफी इसका मजाक उड़ाया और ऊपर से दो चार गालियां भी Comments में सुनाई लकिन इससे ढिंचक पूजा को कुछ फर्क नहीं पड़ने वाला था क्योंकि उसका तो बैंक बैलेंस भड़ता ही जा रहा था उसकी Youtube Income के कारण ।

और ऐसा ही कुछ Songs अभी हाल ही में काफी popular हो गया है इस सांग्स नाम है सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?”जिसका हिंदी में मतलब हुआ, “सोनू, तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं है?”

ये Songs Youtube पर इतना सेर्च किया जा रहा की इसके जितने भी Version है सभी पर 1M से ज्यादा  View पाए गए है YouTube पर ये Songs इतना Search होता की अब तो Sonu Nigam के Songs भी कही नज़र नहीं आते है बस आपको यही सांग्स नज़र आएगा ।

चीजो को लोग WhatsApp Facebook Instagrame Tweeter पर शेयर किया करते थे लेकिन अब तो  इस Songs का ट्रेंड इतना भड़ता जा रहा है की इस सांग्स को लेकर पब्लिक में उत्साह इतना है कि वो खुद का Version बना रहे है और YouTube पर Upload कर रहे है । वैसे ये Songs मूल रूप से मराठी है लकिन Public के उत्साह ने इस Songs को अलग अलग Language में बना लिया है वैसे ये सांग्स ज्यादातर आपको मराठी भाषा में मिलेगा और आश्चर्य की बात तो ये है कि ये Comady Songs है और जिसने भी ये songs बनाया है उसका अभी तक किसी को भी पता नहीं चल पाया है


वाकई इस Songs ने Internet Social Media और Youtube पर काफी धूम मचा रखी है । लोग कुछ भी गा देते हैं और यूट्यूब पर पॉपुलर हो जाते है । और आप YouTube पर Sonu Songs सेर्च करते हो तो आपके सामने “सोनू, तुम्हें मुझपर भरोसा नहीं है?” के  काफी सारे Version आ जाएंगे । इसलिए ये Songs Public को इतना पसंद आ रहा  है कि Public अब खुद का Songs गाती है और वो उसको Social media पर share करती है ।

वैसे लोग इंटरनेट पर इस Songs को काफी Enjoy कर रहे है और दूसरी तरफ Sonu नाम के लोग काफी परेशान हो रहे है और ये सोचते होंगे की इनको इंटरनेट पर सोनू ही नाम क्यों पाया जिसका अब इतना मज़ाक 😀 बनाया जा रहा है ।


ये पढ़े :- Dhinchak Pooja का मजाक बना

तो चलिए अब हम आपको इंटरनेट पर  सोनू, तुझा माझ्यावर भरोसा नाय काय?”?” इसके दो चार Version की Videos दिखाते है जो इंटरनेट पर काफी फेमस और Viral हुई है

Trending Viral Song sonu tuza mazyavar bharosa nahi kay, ka Gujarati Version




Bhojpuri Songs "Sonu Tujhe Mujhe pai bharosha nahi ki




Sonu Song Pothole Mix With Malishka | Mumbai Tula


No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi