Header Ads

Dhinchak Pooja कोन है Selfie Maine Leli Aaj ये वीडियो यूट्यूब पर पॉपुलर कैसे हुआ

Dhinchak Pooja
Hello Friends , अगर आप Social media media पर थोड़ा सा भी time spand करते होंगे तो आपने Dhinchak Pooja का नाम जरूर सुना होगा । और आप ये सोचकर हैरान भी हो गए होंगे की dhinchak pooja 3 दिन में ही Social Media की Star कैसे बन गई और ऐसा क्या है Dhinchak पूजा वीडियो में जो Youtube पर इतना वायरल हो रहा है और आखिर कार ये Dhinchak pooja कोन है । दोस्तों आज इन सभी सवालो के जवाब आपको इस post के अंदर मिल जायेंगे । तो चलिए Start करते है ।



Dhinchak Pooja कोन है

Social Media एक ऐसा Platform है जहाँ चंद सेकंड में कोई भी पॉपुलर हो सकता । Social Media पर आए दिन कोई न कोई चर्चित में रहता ही है । आजकल Social media में कोई भी कुछ भी बोलकर सुर्खियों में रहता ही है कुछ महीनो पहले Social media पर Sonam Gupta Bewafa है , गुरमेहर कौर और मुनि बदनाम और अब ढिंचक पूजा । इस लड़की ने पता नहीं ऐसा क्या गया है जो Youtube पर इतना पॉपुलर हो गई है और youtube ने ना जाने क्या इसकी वीडियो में देखा जो इसको इतना वायरल कर दिया ।


Haryana की छोरी ढिंचक पूजा का YouTube पर सबसे ज्यादा पॉपुलर Songs Selfi maine Leli Aaj , अगर आप इस Songs को सुनेंगे तो आप यही सोचेंगे कि क्या बेहूदा हरकत है और ऐसा क्या है इस songs में और आप का मन ऐसा करेगा की आप इस Video को Dislike कर दोगे । Youtube पर किसी Super hit Movie के ट्रेलर को इतने Views नहीं मिलते जितने views आज के टाइम Dhincak pooja को मिल गए है और काफी लोगो ने Dhinchak pooja की video Selfi maine Leli Aaj , की Video पर इतने गंदे और गाली गलोच वाले comment किये है जो की हम आपको बता नहीं सकते है और इसी कारन Dhinchak pooja ने अपनी सभी Videos के Comments Disable कर दिए है ताकि कोई भी इनको Comment न कर सके । और ये Post लिखी जाने तक Dhinchak पूजा की  Selfi maine leli Aaj की Video पर अब तक 24M Views मिल चुके है



Selfi maine Leli Aaj itna viral kaise hua

Dhinchak pooja का Video Selfi maine Leli Aaj  इतना पॉपुलर कैसे हुआ आखिर कार इसका राज क्या है । तो चलिए अब हम आपको बताते है कि ढिंचक पूजा का Video Youtube पर इतना वायरल कैसे हुआ ।
Dhinchak pooja Video Selfi maine Leli Aaj , ये Video Youtube पर इसलिए इतना ज्यादा पॉपुलर हुआ क्योंकि ये एक Unique Content है । और Youtube पर Unique Content की काफी Value होती है । और इस बात को हम इसलिए दावे से कह सकते है कि Youtube पर जितने भी एक्सपर्ट है सभी का यही कहना है ये एक ऐसा video था जो सबसे हटकर था और काफी Funny था और Unique था  कुछ लोगो को ये पसंद आया और facebook whatsapp Instagrame पर भी इसको share किया और कुछ लोगो ने इसको dislike भी किया । और सबसे बड़ी बात की Dhinchak pooja का Interview लेने Tv News Media Reporter भी पहुच गई थी जिससे लोगो को और इनके बारे में पता चला or YouTube पर इनके बारे में काफी search किया  और Dhinchak पूजा के बारे में काफी Youtubers ने कुछ view पाने के लिए भी इनके बारे में Videos बनाये जिससे ढिंचक पूजा की और Publicity होने लगी जिससे ये और Famous होने लगी ।





Selfi Maine Leli Aaj

No comments:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi

Powered by Blogger.