Sunday, March 24, 2019

Airtel 28GB Data For 1Month Data internet Plan Ki Puri Jankari


Hello Friends अगर आप एक Airtel User है आपके लिए एक Happy News है और वो happy News ये है कि अब आप भी Jio Happy New ईयर Offers जैसा लाभ Airtel पर भी पा सकेंगे । Airtel ने एक New Plan Lounch किया है इसमे Airtel Users को 28GB Data Internet Pack With Local Std Call Free दी जाये गई One month के लिए

Airtel New Plan JUST 348 Rupay
कुछ महीने पहले डाटा पैक के price इतने थे की Users को सोचना पड़ता था डाटा पैक रिचार्ज करवाये या ना करवाये  और 1GB डाटा पैक के लिए आपको 300 रूपए कम से कम देने पड़ते थे और उसमे भी आपको 3G डाटा दिया जाता था लकिन जब से Jio Service आई तब से jio ने सभी telecom Service के मुह बंद कर दिए और इनको करारा जवाब दिया जब जियो ने अपना happy new year प्लान Lounch किया तब से Other Telecom जैसे Idea Airtel , Vodaphon जैसी Company के डाटा plan में काफी गिरावट आई है ।

Read:- Jio prime 99 Rupay ka Recharge Kaise Kare

Read:- SBI Buddy Wallet Mai Money Load kaise Kare

जैसा की आपको पता है एयरटेल अब Jio को कितनी टक्कर दे रहा है और कुछ दिन पहले तो जियो  ने अपना Plan Lounch किया है जिसमे आपको 99 रूपए में Prime Mebership लेनी पड़ेगी जिसके बाद आपको हर महीने 303 रूपए का रिचार्ज करवाना होगा और ऐसा करने से आप 1ईयर के लिए जियो का Happy New Offer का लाभ उढा पाओगे ।
जैसा की Friends इस पोस्ट में बोलने के लिए अब और कुछ है नहीं तो चलिए बात करते है एयरटेल 28 Gb Data Internet Plan को कैसे Activate करते है।

इस पोस्ट की Video देखने के लिए Watch Now पर Click करे

Read:- Jio Prime Membership Kya Hai

Read:- WhatsApp Par Blank Msg Kaise Kare


सबसे पहले हम ये जान लेते की इस Pack का Price क्या है तो मैं आपको यहाँ बता दू की एयरटेल का plan जियो से थोड़ महंगा पड़ सकता है क्योंकि यहाँ एयरटेल ने New plan की कीमत ₹348 रूपए रखी है जिसमे Airtel Users को Per Day 1GB Data दिया जाएगा 28 दिनों के लिए और इसमे आपकी Local और STD कॉल 300 Mints के लिए Free दी जाएगी । Airtel में आप 100 से ज्यादा यूनिक नंबर्स पर Call नहीं कर सकते इस Offer के तहत। अगर आप ऐसा करते है तो आपको इसका चार्ज देंना पड़ेगा और ये चार्ज आपके Main Balance में से Dedact होगा । और आपको जो 1GB Data पर Day दिया जाएगा वो कुछ इस प्रकार होगा । दिन में आपको  500mb डाटा दिया जाएगा और बाकि का 500mb डाटा 12:00Am To 6:00AM तक मिलेगा । और इस Offer का फ़ायदा ये भी है कि इसमे 3g device users भी इस Offer का लाभ उढा सकते है और यहाँ पर एक बात का ध्यान दे की ये offer आपको जब ही Eligible होगा जब आपके Airtel नंबर पर इस Offer के लिए कोई मैसेज आयेगा ।
तो Friends एयरटेल की तरफ ये यही जानकारी आई है जो मैंने आपके के साथ साझा की है अगर दोस्तों आपको ये पोस्ट पसंद आई हो तो Plz इस पोस्ट facebook और Google+ पर जरूर शेयर करे । और किसी सवाल सुझाव के लिए हमें कमेंट जरूर करे । Ok Friends By and Take Care

1 comment:

  1. अगर हम एक दिन मे 1gb से ज्यादा युज करलें तो कोई अलग से चार्ज लगेग"।

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi